अब होगा सबका पर्दाफाश 😲, किसने किया आपका नाम, 🤫 किस नाम से सेव ऐसे लगेगा पता


Dosto ne kis naam se mera number save kiya hai kaise Pata Kare, इस लेख में हम आपको बताएंगे, आपके दोस्तों ने आपका नाम किस नाम से सेव किया है।

क्या आप जानना चाहते हैं आपकी फैमिली मेंबर्स रिश्तेदार और आपके दोस्तों ने आपका मोबाइल नंबर किस नाम से सेव कर रखा है, तो आप आज के इस लेख में हमारे साथ अंत तक बने रहे। क्योंकि आज खुलने वाले हैं आपके दोस्तों के सभी राज और आपको पता चलेगा आपके दोस्तों ने आपका नाम किस नाम से सेव कर रखा है।

और आपके दोस्त, फैमिली मेंबर, और रिश्तेदार आपका मोबाइल नंबर किस नाम से सेव करके रखते हैं और आपको किस नाम से जानना पसंद करते हैं, इसका पूरा खुलासा होगा सिर्फ एक ऐप से, जिसकी पूरी जानकारी आज के इस लेख में हम आपको देने जा रहे हैं।

Dosto ne kis naam se mera number save kiya hai kaise Pata Kare

दोस्तों ने किस नाम से मेरा नंबर सेव किया कैसे पता करें?

आपके सभी दोस्तों के साथ आपके फैमिली मेंबर्स और रिश्तेदारों ने आपका नंबर किस नाम से सेव किया है, यह जानने के लिए आपको अपने मोबाइल में एक ऐप को डाउनलोड करना होगा, जो कि आपको बिल्कुल फ्री में गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाती है और उसे इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है, साथ ही उसे इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी भी प्रकार का भुगतान नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि वह पूरी तरह से फ्री है।

इसलिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में “किस नाम से नंबर सेव किया है ऐप” को डाउनलोड करना होगा, और उसके लिए आपको आगे बताई सभी स्टेप्स को फॉलो करना है।

मोबाइल नंबर सेव नाम का पता लगाने वाली एप्स

दूसरों के फोन में आपका नाम किस नाम से सेव है। यह जानने के लिए नीचे बताइए इस स्टेप्स को फॉलो करके गूगल प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करें: 

स्टेप 1: गूगल प्ले स्टोर पर जाएं।

सभी के मोबाइल में पहले से ही गूगल प्ले स्टोर App इंस्टॉल रहती है, और आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में गूगल प्ले स्टोर ऐप को ओपन करना है।

स्टेप 2: सर्च बार में “Get Contact” लिखकर इस सर्च करें।

अब सबसे ऊपर आपको सर्च बार नजर आएगा, जिसमें आपको “Get Contact” लिखना है और उसे सर्च करना है।


स्टेप 3: सर्च रिजल्ट में “Get Contact” App पर क्लिक करें।

मोबाइल नंबर सेव नाम का पता लगाने वाली एप्स

अब आपके सामने काफी सारे एप्स के रिजल्ट शो होंगे, जिनमें से आपको Getcontact app के ऊपर क्लिक करना है।

स्टेप 4: “Install” बटन पर क्लिक करें।

Getcontact नाम पता लगाने वाली एप्स

अब आपके सामने ऐप ओपन हो जाएगी, जिसमें आपको “Install” बटन पर क्लिक करना है।

यहां बताए सभी स्टेप्स को फॉलो करने के बाद अब आपके मोबाइल में ऐप इंस्टॉल हो जाएगी, यदि फिर भी आपको ऐप इंस्टॉल करने में कोई भी परेशानी आती है, तो आप इस पोस्ट के अंत में जाकर नाम पता लगाने वाली एप्स को “Install App” बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

Get Contact नाम का पता लगाने वाली एप्स को कैसे इस्तेमाल करें

अगर आपने मोबाइल में Get Contact app download कर ली है, तो अब आप यहां बताएं सभी स्टेप्स को फॉलो करके यह जान सकते हैं, आप किस तरह इस ऐप का इस्तेमाल करके पता लगा सकते हैं कि आपके दोस्तों ने आपका नाम किस नाम से सेव किया है, तो आईए जानते हैं:

स्टेप 1: “Get Contact” ऐप को मोबाइल में ओपन करें।

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में गेट कॉन्टैक्ट एप को ओपन कर लेना है।

स्टेप 2: “Continue” बटन पर क्लिक करें।

आपका नाम किस नाम से सेव किया है

ऐप ओपन करते ही आपके सामने एप्स की कुछ टर्म्स एंड कंडीशंस का पेज आएगा, जिसे आपको पूरा पढ़ना है और आप उसकी टर्म्स एंड कंडीशन से एग्री होते हैं, तो उसके बाद आपको नीचे दिए “Continue” बटन पर क्लिक करना है।

स्टेप 3: Get Contact ऐप को Default App में सेव करे।

Get Contact नाम का पता लगाने वाली एप्स को कैसे इस्तेमाल करें

अब आपके सामने एक पॉप अप आ जाएगा, जिसमें लिखा होगा “Set Getcontact as your default phone app” और नीचे आपको दो ऑप्शन नजर आएंगे “GetContact” और “Phone”, आपको इन दोनों ऑप्शन में से “GetContact” ऑप्शन को सेलेक्ट करना है और फिर “SET AS DEFAULT” बटन पर क्लिक करना है।

स्टेप 4: Get Contact ऐप मैं गूगल या ईमेल द्वारा लॉगिन करें।

Get Contact ऐप डाउनलोड

इसके बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा, जिसमें आपको गूगल या ईमेल के ऑप्शन को सेलेक्ट कर, app में अपना एक नया अकाउंट बनाकर, ऐप को login करना है।

और अब आप app में जैसे ही login हो जाते हैं तो उसके बाद अब आप ऐप को कभी भी ओपन करके यह देख सकते हैं, कि आपके दोस्तों ने आपका नाम किस नाम से सेव किया है। 

दोस्तों यदि ऊपर बताई जानकारी के अनुसार आपको ऐप इंस्टॉल करने में कोई भी परेशानी आ रही है और आपको गूगल प्ले स्टोर पर ऐप नहीं मिल रही है, तो आप यहां नीचे दिए Install App बटन पर क्लिक करके Get Contact ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

हम आशा करते हैं यहां बताई गई जानकारी आपको पसंद आई होगी, यहां पर हमने आपके साथ एक ऐसी ऐप शेयर की है, जिसे मोबाइल में इंस्टॉल करने के बाद आप यह पता लगा सकते हैं आपके दोस्तों ने आपका नाम किस नाम से सेव किया है।

और आगे इसी तरह की अपडेट्स और एप्स की जानकारी सबसे पहले पढ़ने के लिए हमें व्हाट्सएप या हमारे टेलीग्राम ग्रुप पर फॉलो करें।

google News

नमस्कार दोस्तों ! मेरा नाम Lakhan Panchal है और मैं इस Blog का Founder हूं, harsawal.com वेबसाइट पर आप mobile review, apps review, mobile games, earn money, apps download, Youtube, Meaning, Cricket, GK, Cryptocurrency, Share Market, Loan, social media से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment