OYO का कस्टमर केयर नंबर क्या है?


ओयो हमें होटल बुकिंग की सर्विस प्रदान करती है, ओयो के माध्यम से हम अपने नजदीकी होटल में रहने और खाने पीने के लिए होटल की बुकिंग कर सकते हैं, पर अक्सर देखा गया है कि ऑनलाइन सर्विस देने वाली कंपनियों में कुछ ना कुछ गड़बड़ होती रहती है।

OYO customer care number, OYO helpline number

ऐसे में अगर बात की जाए आप ओयो मैं अपना कोई रूम बुक करते हैं और आपका पेमेंट कटने के बाद भी आपका रूम बुक नहीं होता है, या रूम बुक करने के बाद भी आपको होटल में रूम कि सुविधा उपलब्ध नहीं होती है, तो ऐसे में आप ओयो के कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं।

और आज के इस लेख में हमने आपको ओयो के कस्टमर केयर का नंबर क्या है, ओयो कस्टमर केयर में कैसी बात करें, इससे संबंधित पूरी जानकारी दी है।

ओयो कस्टमर केयर मैं कैसे बात करें? (OYO helpline number)

OYO Customer Care Number9313931393
OYO WhatsApp Number9313931393
Emailguestsupport.na@oyorooms.com
Website https://www.oyorooms.com/yo/

ओयो कस्टमर केयर में बात करने के लिए आप अपने मोबाइल से ओयो के कस्टमर केयर नंबर “9313931393” पर कॉल कर सकते हैं, यह नंबर व्हाट्सएप पर भी उपलब्ध है, आप व्हाट्सएप के जरिए भी ओयो कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं।

 या Oyo के ईमेल एड्रेस “guestsupport.na@oyorooms.com” पर मेल भेज कर ओयो कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं।

इसके अलावा भी आप ओयो की ऑफिशियल वेबसाइट “https://www.oyorooms.com/yo/” पर जाकर इनके चैट सपोर्ट के जरिए कस्टमर केयर से बात कर सकते हैं।

People also ask: आपके पूछे गए सवाल

Q : ओयो में जाने के लिए कितनी उम्र होनी चाहिए?

Ans: ओयो में जाने के लिए आपकी उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।

Q : 1 रूम 1 गेस्ट का मतलब क्या होता है?

Ans: आपके द्वारा होटल में एक रूम बुक करने पर उसमें सिर्फ आपको ही रहने की अनुमति मिलती है यानी कि एक रूम में सिर्फ एक ही व्यक्ति रह सकता है।


Q : ओयो अविवाहित जोड़ों के लिए क्यों प्रसिद्ध है?

Ans: ओयो की तरफ से काफी सारे ऑफर्स चलाए जाते हैं, जिसके कारण ओयो रूम्स स्टूडेंट्स के बजट में आ जाते हैं और उन्हें आसानी से काफी कम कीमत में ओयो में रूम्स मिल जाते हैं, और फिर स्टूडेंट अपने पार्टनर को लेकर आयो होटल में ही जाना पसंद करते हैं और इसीलिए विवाहित जोड़ों के लिए oyo प्रसिद्ध है।

google News

नमस्कार दोस्तों ! मेरा नाम Lakhan Panchal है और मैं इस Blog का Founder हूं, harsawal.com वेबसाइट पर आप mobile review, apps review, mobile games, earn money, apps download, Youtube, Meaning, Cricket, GK, Cryptocurrency, Share Market, Loan, social media से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment